Bigg Boss 13: लड़कियों से बदतमीजी करने पर सिद्धार्थ-पारस पर भड़कीं ये Ex कंटेस्टेंट्स, कही ये बात

Bigg Boss 13  लड़कियों के साथ खराब बर्ताव करने पर शो की एक्स कंटेस्टेंट्स किश्वर मर्चेंट और डेलनाज ईरानी ने पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़ा है.

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और शहनाज, माहिरा और पारस के बीच के रिश्ते फैन्स के लिए पहेली बनते जा रहे है. यूं तो शो में शहनाज संग सिद्धार्थ की और माहिरा संग पारस की गहरी दोस्ती देखने को मिलती है. लेकिन अक्सर ही सिद्धार्थ अपनी स्पेशल फ्रेंड शहनाज के साथ खराब बर्ताव करते हुए नजर आते हैं. वहीं दूसरी ओर लड़ाई के दौरान माहिरा से पारस भी काफी बदतमीजी से बात करते हुए देखे जाते हैं.

बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स शहनाज और माहिरा के प्रति सिद्धार्थ और पारस के बिहेवियर के लिए उनको लताड़ रहे हैं तो दूसरी ओर फैन्स और सेलेब्स ये देखकर काफी हैरान हैं कि शहनाज और माहिरा अपनी बेइज्जती करवाने के बाद भी उन्हीं दोनों के पास ही कैसे जा सकती हैं.

किश्वर और डेलनाज ने सिद्धार्थ-पारस के लिए क्या कहा?

सिद्धार्थ और पारस के इस बिहेवियर पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने इन दोनों की फटकार लगाई है. किश्वर ने लिखा- सिद्धार्थ जिस तरह शहनाज से बात करते हैं और पारस माहिरा से, ये बहुत दुखद है. इन दोनों लड़कियों में सेल्फ रिस्पेक्ट है भी या नहीं.

किश्वर के अलावा एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने ट्वीट करते हुए सिद्धार्थ और पारस के बिहेवियर पर हैरानी जताई है. डेलनाज ने लिखा- ये लड़के शो में क्या कर रहे हैं? क्या ये तरीका लड़कियों से बात करने का? ये लड़कियां इनके पीछे ही क्यों हैं? ये चल चल निकल क्या होता है.

बता दें कि शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ के खराब बिहेवियर को लेकर सभी उन्हें सचेत कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ के बिहेवियर में कोई फर्क नजर नहीं आया है. सिद्धार्थ अक्सर ही घर की लड़कियों से खराब बर्ताव करते हुए नजर आते हैं खासकर शहनाज गिल से. वहीं दूसरी ओर पारस भी कई बार माहिरा शर्मा और दूसरी लड़कियों के साथ बदतमीजी से बात करते हुए देखे जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *