तीसरे वनडे के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल हुए ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर

India vs New Zealand 3rd ODI: सेंटनर और कुग्गेलैन तो भारत के खिलाफ ऑकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे. साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था.

अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ मंगलवार को माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है. सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे.

कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. मिशेल सेंटनर, टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं जबकि स्कॉट कुग्गेलैन को वायरल फीवर है. इन तीनों के तीसरे वनडे में खेलने को लेकर संदेह है.

सेंटनर और कुग्गेलैन तो भारत के खिलाफ ऑकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे. साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था.

इन सबके अलावा कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन भी चोटिल हैं. केन कंधे की चोट के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और शुरुआती दो वनडे मैचों में नहीं खेल सके थे.

पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *