वैलेंटाइन डे से पहले आया लवआजकल का ब्रेकअप सॉन्ग

गौरतलब है कि इस फिल्म में दो पीरियड को दिखाया जाएगा. 1990 के दौर के साथ ही साथ फिल्म में मॉर्डन दौर यानी 2020 की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं ‘मेहरमा’. गाने को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के ऊपर फिल्माया गया है. गाने में कार्तिक और सारा के अलग होने का दर्द साफ झलकता है. गाने में इम्तियाज का जादू काम करता है.

इसे दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने आवाज दी है. प्रीतम ने म्यूजिक दिया है और इरशाद कामली ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. सॉन्ग में सेपरेशन का दर्द दिखता है. गाने की वीडियो की बात करें तो बता दें कि सॉन्ग 2009 में आई लव आजकल के सॉन्ग ये दूरियां की याद दिलाता है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में दो पीरियड को दिखाया जाएगा. 1990 के दौर के साथ ही साथ फिल्म में मॉर्डन दौर यानी 2020 की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. मौजूदा दौर में कार्तिक के लव इंटरेस्ट का किरदार सारा अली खान प्ले कर रही हैं. वहीं 90 के दौर में आरुषि शर्मा के साथ उनकी जोड़ी है.

यहां देखें गाना…

कब रिलीज होगी लव आजकल?

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिली थीं. ये फिल्म साल 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

बता दें कि इससे पहले साल 2009 में आई इम्तियाज अली की ही फिल्म लव आज कल आई थी. उस फिल्म में भी इम्तियाज ने दो अलग-अलग टाइम पीरियड को दिखाया था. उस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और ऋषि कपूर ने लीड भूमिका निभाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *