राखी सावंत ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, Bigg Boss के स्क्रिप्टेड होने का बताया सच

Bigg Boss 13 राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए उन्हें अच्छा इंसान बताया है. इस वीडियो में राखी ने ये भी बताया कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है या नहीं.

जैसे जैसे बिग बॉस 13 का फिनाले करीब आ रहा है, शो को लेकर उत्सुकता और क्रेज बढ़ता जा रहा है. सिद्धार्थ  शुक्ला और आसिम रियाज में से किसी एक के विनर बनने के कयास हैं. सेलेब्स भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सोशल मीडिया पर खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. अब राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सपोर्ट दिया है.

राखी सावंत ने किया सिद्धार्थ का समर्थन

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए उन्हें अच्छा इंसान बताया है. इस वीडियो में राखी ने ये भी कहा कि बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. मालूम हो राखी सावंत बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही हैं. राखी की बिग बॉस जर्नी काफी धमाकेदार रही थी. चलिए जानते हैं राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में क्या कहा है.

वीडियो में राखी कह रही हैं- मैं भी बिग बॉस में गई हूं. बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ  के बारे में आप जानते ही कितना हैं? बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है. जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है उसे कोई नहीं गिरा सकता. उसके साथ भगवान है.

राखी ने आगे कहा- मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि सिद्धार्थ बेहद अच्छा इंसान है. जो दोस्तों, पैरेंट्स की इज्जत करता है. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं. खैर, 15 फरवरी को मालूम पड़ेगा कि सीजन 13 का विनर कौन बनता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *