इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में बाल-बाल बचीं काजल अग्रवाल, सदमे में एक्‍ट्रेस

कमल हासन की अपकमिंग मूवी इंडियन 2 के सेट पर हुए भयानक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और नौ लोग जख्‍मी हो गए. 19 फरवरी को हुए इस हादसे ने सभी लोगों को शॉक में डाल दिया है. खुशकिस्‍मती से हादसे में फिल्‍म के तीनों एक्‍टर्स कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल बाल-बाल बच गए. लेकिन हादसे की वजह से एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल सदमे में है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस डरावने अनुभव को साझा किया है.

काजल ने ट्वीट किया- ‘पिछली रात उस भयानक क्रेन एक्‍सीडेंट के बाद सदमे और ट्रॉमा में हूं. उस हादसे से बचकर जिंदा रहने में बस एक सेकेंड का वक्‍त लगा. वह एक पल. आभारी हूं. वक्‍त और जिंदगी की अहमियत से बहुत कुछ सीखा और इसका सम्‍मान करती हूं. पिछली रात अपने कलिग्‍स को इस तरह खोने का जो दुख हुआ है उसे मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती. कृष्‍णा, चंद्रन और मधु. आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. भगवान इस समय में उन्‍हें शक्‍त‍ि दे. #Indian2’

बाल-बाल बचीं काजल अग्रवाल

हादसे के वक्‍त काजल कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर अमृता राम के साथ थी. अमृता ने इंडिया टुडे से बातचीत में बताया- ‘हादसे के वक्‍त मैं और काजल टेंट के अंदर बैठे थे. बहुत तेज आवाज सुनकर हम दौड़ते हुए बाहर आए और वह क्रेन क्रैश होकर हमारे टेंट के ऊपर था. काजल उस वक्‍त अपने प्रोस्‍थेट‍िक मेकअप में ही थीं. वे शॉक में हैं. कमल पहले भी इस तरह के हादसे देख चुके हैं और इसलिए वे आख‍िर तक वहां थे. डीओपी और डायरेक्‍टर अगले शॉट की तैयारी कर रहे थे और रिहर्सल्‍स में बिजी थे इसलिए बच गए.’

हादसे में इन तीनों की हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते हुआ. हादसे में मधु (29), चंद्रन (60) और एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा (34) की जान चली गई है. जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग ईवीपी एस्टेट स्पॉट पर चल रही थी.सोर्स के अनुसार, ये हादसा 19 फरवरी रात करीब 9.30 बजे हुआ.

कमल की आखि‍री फिल्‍म हो सकती है इंडियन 2

ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है. फिल्म को “लायका” के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *