Delhi Violence: पुलिस पर बंदूक तानने वाले शाहरुख के पिता की असलियत भी आयी सामने !

नई दिल्लीः हिंसा के दौरान दिल्ली का उत्तर पूर्वी इलाका तीन दिनों तक जलता रहा. उपद्रवियों ने हिंसा के साथ काफी उत्पात मचाया. हिंसा के दौरान सैकड़ों गाड़ियों, मोटरसाइकिलों और घरों को आग के हवाले कर दिया गया. इसी दौरान सोमवार को उपद्रवियों की एक तस्वीर सामने आई जिसमें एक युवक पुलिस के ऊपर बंदूक ताने दिख रहा था. इसके साथ ही उसे भीड़ के ऊपर गोलियां चलाते भी देखा गया. जिसकी पहचान शाहरुख के तौर पर हुई थी. बताया जा रहा है कि शाहरुख दिल्ली के अरविंद नगर का रहने वाला है.

एबीपी न्यूज़ की टीम पहुंची शाहरुख के घर
दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानने वाला शख्स थाना उस्मानपुर की अरविंद नगर की गली नंबर-5 के यू-108 में रहता है. फिलहाल उसके घर पर ताला लटका हुआ है. घटना के बाद से ही पूरा परिवार फरार हो गया है. इस घर में शाहरुख उसका बड़ा भाई और माता-पिता रहते हैं. शाहरुख के पिता का नाम शावर पठान है. पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि करीब 1985 से ही उसके पिता यहां पर रह रहे थे.

दो बार जेल जा चुके हैं शाहरुख के पिता

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिली को अनुसार शाहरुख के पिता दो बार जेल जा चुके हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शावर पठान पर ड्रग सप्लाई के कई मुकदमे दर्ज हैं. वहीं पड़ोसियों के मुताबिक शावर पठान पहले सरदार था. उसने एक मुस्लिम महिला से शादी की थी. जिसके बाद अपना धर्म बदल लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *